सूरत में हीरा आभूषण के प्रमुख निर्माता और व्होलसेलर


 

भारत के गुजरात में स्थित सूरत, जिसे 'डायमंड सिटी' के नाम से भी जाना जाता है, दुनिया भर में हीरा उद्योग का प्रमुख केंद्र है। यह शहर न केवल हीरों की कटाई और पॉलिशिंग में प्रसिद्ध है, यहां हीरा आभूसन के व्होलसेलर व हीरा आभूषण के निर्माता हैं जो पूरे देश भर में अपना विशेष स्थान रखते है हम आज अपने इस विशेषलेख में हम जानेगे की भारत के सबसे बेहतरीन हीरा कारोबारी कौन से है जो आपको ज्वैलर्स से जौहरी बनने में आपकी मदद कर सकते है.   


 प्रमुख हीरा आभूषण निर्माता और व्होलसेलर 


1. जौहरी डायमंड्स  (Jauharii Diamonds):- जौहरी डायमंड्स हीरे के आभूषणों का बहुत अच्छा थोक विक्रेता है। अपनी गुणवत्ता और विश्वसनीयता के लिए मशहूर जौहरी डायमंड्स प्राकृतिक हीरे के आभूषणों की तलाश करने वालों के लिए एक बेहतरीन जगह है। वे मूल रूप से थोक विक्रेता हैं, लेकिन खुदरा विक्रेताओं के बीच भी बहुत लोकप्रिय हैं। आप चाहें तो सीधे उनसे हीरे के आभूषण मंगवा सकते हैं और अपनी पसंद के हिसाब से बनवा सकते हैं। 


2. श्रीनाथजी जेम्स एंड ज्वैल्स:- सूरत के पुराने और विश्वसनीय हीरा आभूषण निर्माता में से एक है। यह कंपनी अपने उच्च गुणवत्ता और उत्कृष्ट डिजाइन के लिए प्रसिद्ध है।


3. के.के. आभूषण: के.के. आभूषण ने अपने अद्वितीय और आकर्षक डिजाइनों के कारण सूरत और पूरे भारत में अपनी पहचान बनाई है। यह कंपनी विशेष रूप से कस्टमाइज्ड हीरा आभूषण के लिए जानी जाती है।


4. धनराज डायमंड्स: धनराज डायमंड्स हीरा आभूषणों के क्षेत्र में एक बड़ा नाम है। उनकी विस्तृत रेंज और उत्तम गुणवत्ता वाले आभूषण उन्हें एक प्रमुख विकल्प बनाते हैं। 


  यदि आप भी ज्वैलर्स से जौहरी बनना चाहते है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे


Comments

Popular posts from this blog

Jauharii Diamond is the Top Choice for diamond jewellery in Lucknow

Best Diamond Jewellery Manufacturers in Surat

Top Diamond Jewellry Wholesalers in Kanpur: A Comprehensive Guide